Chandrachur Singh on Salman Khan: हाल ही में कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं लिहाजा फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें लोग चटकारा लेकर पढ़ रहे हैं. कहा जाता है कि फिल्म में सलमान खान वाला रोल पहले चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachur Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को ऑफऱ किया गया था लेकिन दोनों ने ही इसे ठुकरा दिया. इसी रोल की कास्टिंग को लेकर सलमान खान (Salman Khan) का एक पुराना इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है जिस पर चंद्रचूड़ सिंह ने रिएक्ट किया और सलमान को झूठा बता दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हुआ ये कि फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर सलमान खान की वो वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें करण जौहर कहते हैं- ‘मुझे याद है कि जब मैं ये रोल लेकर आपके घर आया. जिसे पहले सैफ और चंद्रचूड़ दोनों ठुकरा चुके थे तब आपने कहा था कि कोई फिल्म में काम नहीं करेगा. आप कल मुझसे मिलिए.’ करण के इस सवाल पर सलमान का कहना था कि ‘सैफ और चंद्रचूड़ सिंह उस वक्त कुछ नहीं कर रहे थे बावजूद इसके उन्होंने फिल्म को ठुकराया. मैंने तुम्हारा टैलेंट देखा और काम किया. लेकिन फिर तुमने किसी और फिल्म में मेरे साथ काम नहीं किया.’ 


चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान को बताया झूठा
अब इसी वायरल वीडियो पर चंद्रचूड़ सिंह ने रिएक्ट किया और सलमान खान को झूठा भी बता दिया है. सलमान खान ने कमेंट में लिखा- झूठ सलमान का. जब यूजर्स ने उस झूठ के बारे में पूछा तो चंद्रचूड़ ने लिखा- मैं तब बेरोजगार नहीं था बल्कि उस वक्त मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का जैसी फिल्में थीं.  



1998 में रिलीज हुई थी फिल्म
कुछ कुछ होता है फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. फिल्म में काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की तिकड़ी को खूब पसंद किया गया और तीनों ने ही किरदार बॉलीवुड के आइकॉनिक कैरेक्टर बन गए. हाल ही में फिल्म के 25 साल पूरे होने पर शानदार जश्न भी मनाया गया था.