City Of Dreams 3 Trailer: अगर आप राजनीति,गद्दी और सियासत जैसी वेब सीरीज के शौकीन हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. 'सिटी ऑफ ड्रीम्स सीजन 3' (City Of Dreams 3) लौट रहा है. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को बेहतरीन रिस्पांस मिला था जिसके बाद फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका ये इंतजार खत्म हुआ और 'सिटी ऑफ ड्रीम्स का सीजन 3' चंद दिनों में ओटीटी पर रिलीज हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखाया गया महाराष्ट्र की सियासत का खेल
इस वेब सीरीज में महाराष्ट्र की सियासत का खेल दिखाया गया है जिसमें मीडिया की अहम भूमिका होने वाली है. इस वेब सीरीज का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है जो धमाकेदार है. इस वेब सीरीज में अमेय राव गायकवाड़ का किरदार निभाने वाले अतुल कुलकर्णी और उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली प्रिया बापट के बीच सत्ता और विचारधारा की लड़ाई दिखाई गई है. 


 



 


धमाकेदार है नया ट्रेलर
'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के तीसरे सीजन का जो नया ट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें प्रिया बापट (Priya Bapat) शानदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. प्रिया इसमें पूर्णिमा गायकवाड़ का रोल निभा रही है. ट्रेलर में कह रही हैं- 'साहेब ने रिटायरमेंट की बात क्या की, राजधानी में बैठे गिद्ध हमारे ही राज्य पर नजर डालेंगे. पर अब उनकी बेटी आ गई है. कुर्सी पर चाहे जितनी भी नजर डाल लो....बाजी तो एक गायकवाड़ ही मारेगा. शूरता से और क्रूरता से.'


 



 


26 मई को हो रही रिलीज
'सिटी ऑफ ड्रीम्स 3' वेब सीरीज 26 मई को डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो रही है. इसमें अतुल और प्रिया बापट के अलावा सचिन पिलगांवकर और एजाज खान लीड रोल में है. वेब सीरीज का डायरेक्शन नागेश कुकुनूर ने किया है. इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और तीसरे सीजन से भी फैंस को काफी उम्मीदे हैं. अब देखना होगा कि दो सीजन की सफलता के बाद तीसरा सीजन फैंस की कसौटी पर खरा उतरता है या फिर नहीं.