बॉलीवुड के एक्शन के धुरंधर विद्युत जामवाल नई फिल्म लेकर हाजिर हैं. जिसका नाम है 'क्रैक जीतेगा तो जीएगा'. मेकर्स ने शुक्रवार को 'क्रैक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.  फिल्म में विद्युत के अलावा अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है. जबकि प्रोडक्शन खुद विद्युत ने अब्बास सैयद के साथ मिलकर संभाला है. तो चलिए 'क्रैक' का ट्रेलर भी दिखाते हैं और बताते हैं कैसी होने वाली है ये फिल्म.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत विद्युत जामवाल से होती है. जहां वह अपने भाई पर जान छिड़कते नजर आते हैं. फिर एंट्री होती है अर्जुन रामपाल की. जो मैदान में करतब करते दिखते हैं. फिर आगे चलकर विद्युत और नोरा फतेही का रोमांस भी देखने को मिलता है. ट्रेलर में मूल कहानी का भी पता चलता है कि कैसे ये स्टोरी फाइट के एक मैदान पर टिकी है. जिसकी वजह से विद्युत ने अपने भाई को खो दिया है.


'क्रैक' की कहानी
फिल्म में विद्यु भाई की मौत आखिर किसने ली है, उसका राह खोजते हैं. उनका शक अर्जुन रामपाल पर भी है. वहीं एमी जैक्सन इस गैर कानूनी चलने वाले मैदान को बंद करवाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. कुल मिलाकर 'क्रैक' फिल्म एक्शन से भरपूर होगी और विद्युत भाई की मौत का बदला लेने के लिए सबकुछ मिट्टी में मिला देते हैं. 



'क्रैक' की रिलीज डेट
'क्रैक' की रिलीज डेट की बात करें तो ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 23 फरवरी 2024 से दर्शक इसे थिएटर में देख सकेंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं जिन्हें 'आशिक बनाया', 'अपने', 'टेबल नंबर 21' से लेकर 'करणजीत कौर  द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाना जाता है.