नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ ब्‍याह रचाने वाले हैं. कपिल की शादी की डेट सामने आ गई है और वह 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल के लाखों फैंन हैं और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनकी शादी किस अंदाज में होने जा रही है. बता दें कि कपिल की शादी 12 दिसंबर को उनके गृहनगर यानी अमृतसर में होने जा रही है. बिलकुल पंजाबी अंदाज में होने जा रही इस शादी में कई तरह की रस्‍में होंगी, जिसकी शुरुआत 'माता के जागरण' से होगी. माता का जागरण 10 दिसंबर को रखा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल की इस शादी में कई दिग्‍गज कलाकार भी परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं. उनकी शादी में सिंगर ऋचा शर्मा इस जागरण में गाती हुई नजर आएंगी. इसके साथ ही मास्‍टर सलीम भी उनके साथ गाते हुए दिखेंगे. वहीं कपिल की शादी पर सिंगर-एक्‍टर गुरदास मान परफॉर्म करते हुए नजर आने वाले हैं.



दरअसल कपिल शर्मा की होने वाली पत्‍नी गिनी, पंजाबी गायकों की जबरदस्‍त फैन हैं. ऐसे में कपिल अपनी दुल्‍हन की पसंद का हर ख्‍याल रखने जा रहे हैं. सिर्फ गुरदास मान ही नहीं, 14 दिसंबर को होने जा रहे कपिल शर्मा के रिसेप्‍शन में सिंगर दिलेर मेंहदी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. यह रिसेप्‍शन अमृतसर में ही आयोजित होगा.


बता दें कि यह जोड़ी अपने दोस्‍तों और इंडस्‍ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी रिसेप्‍शन रखने जा रहे हैं. हालांकि यह रिसेप्‍शन कब होगा, इसकी तारीख अभी तय नहीं है.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें