Yeh Jawaani Hai Deewani: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 31 मई को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो गए. इस खास मौके पर सेलेब्स ने जमकर जश्न मनाया. इस जश्न की तस्वीरें फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने शेयर की है जिसमें दीपिका एक्स बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस का ध्यान दीपिका और रणबीर की ये क्लोजअप फोटो खींच रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर की बाहों में दीपिका
फिल्म के 10 साल पूरे होने पर अयान ने फिल्म की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में रणबीर, दीपिका, आदित्य और कल्कि एक साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं. इस दौरान दीपिका रणबीर कपूर के काफी क्लोज उनकी बाहों में नजर आ रही हैं. फोटोज में सभी काफी ज्यादा खुश लग रहे हैं.


 



 


ब्लैक थीम की फॉलो
फिल्म के 10 साल होने पर ना केवल फिल्म के लीड एक्टर्स बल्कि फिल्म की पूरी क्रू इस जश्न में शामिल हुई. तस्वीरों में इन चार सितारों के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, निर्देशक अयान मुखर्जी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सिद्धार्थ रॉय कपूर भी दिखे.


 


 



 


अयान मुखर्जी ने शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को फिल्म के डायरेक्टर और रणबीर कपूर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अयान ने कैप्शन में लिखा- 'लास्ट नाइट.' इन तस्वीरों से पहले अयान ने फिल्म के 10 साल पूरे होने पर फिल्म की क्लिप भी शेयर की थी. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अयान ने लिखा था- 'ये जवानी है दीवानी...मेरा सेकेंड चाइल्ड...मेरे दिल का टुकड़ा....आज रिलीज हुए 10 साल हो गए.'