नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलजी रणवीर सिंह का बर्थडे हो और कुछ स्पेशल न हो ऐसा हो नहीं सकता. बॉलीवुड की 'पद्मावती' यानी दीपिका पदुकोण रणवीर सिंह के बर्थडे पर कुछ खास जरूर करती हैं. अब जब बी-टाउन में 'दीपवीर' की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है तो ऐसे में रणवीर का जन्मदिन और भी स्पेशल हो जाता है. खबरों की मानें तो दीपिका अपनी फैमली के साथ रणबीर के लिए कुछ खास प्लान कर रहीं हैं. यहां तक कि वो अपनी फैमली के साथ हैदराबाद भी जा सकती हैं. बता दें कि इन दिनों रणवीर अपनी अगली फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी. फिल्मों में आने से पहले रणवीर कटेंट राइटर बनना चाहते थे. जिसके लिए वो अमेरिका में मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई करने गए थे. लेकिन उनकी डेस्टिनी ने तो उनके लिए कुछ और ही तय किया था. और रणवीर की डेस्टिनी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ले आई. हालांकि फिल्मों मे आने के लिए रणवीर सिंह को काफी संघर्ष करना पड़ा.


वैसे रणवीर सिंह का कनेक्शन बी- टाउन से तो पहले से ही था. लेकिन फिल्मों में काम दिलाने को लेकर ये कनेक्शन कुछ खास काम नहीं आया. बता दें कि रणवीर सिंह के पिता और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर आपस में चचेरे भाई-बहन हैं. बावजूद इसके उन्हें 3 सालों तक स्ट्रगल करना पड़ा. इस दौरान रणवीर ने एक एड एजेंसी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया. जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने रणवीर सिंह को सबसे पहले ब्रेक दिया.


इसके बाद रणवीर सिंह नें फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दीं. 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'गुंडे', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में आने के बाद रणवीर दर्शकों की ही नहीं डायरेक्टर्स की भी पहली पसंद बन गए. फिलहाल रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में काम कर रहे हैं. खबर है कि रणवीर कबीर खान की '1983 द फिल्म' और जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' में भी नजर आएंगे.