Fighter Film: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अमकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में हैं. दावा किया जा रहा है कि ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी. इस बीच इस फिल्म की शूटिंग की एक सेल्फी वायरल हो रही है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है. इस फोटो को इन दोनों सितारों के को-एक्टर अरफीन खान ने शेयर किया है. फोटो में दोनों स्टार्स काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन में फाइटर
इस फोटो में ऋतिक, दीपिका और अरफीन खान के अलावा निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की वाइफ ममता आनंद और बॉस्को मार्टिस भी नजर आए. इस वक्त फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है और सेल्फी वहीं से शेयर की है. इस फोटो को अरफीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'फाइटर एक्शन में है. शानदार लोग और कमाल का शूट. इस फोटो में दीपिका और ऋतिक रोशन का लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है. जिसमें दोनों जबरदस्त लग रहे हैं.'


 



 


कौन होगा फाइटर में?
'फाइटर' फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा अनिल कपूर दमदार रोल में हैं. इसके अलावा करण सिंह ग्रोवर और तलत अजीज भी नजर आएंगे. जैसा कि नाम से ही साफ है ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन 'वॉर' जैसी फिल्म बना चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. 


पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन
'फाइटर' (Fighter Film) फिल्म से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. खबरों की मानें तो ऋतिक और दीपिका का 'फाइटर' फिल्म की शूटिंग का इटली में 15 दिन का शिड्यूल है. इसके साथ ही ये दोनों सितारे इटली में दोनों गानों की शूटिंग करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर मिड में पूरी हो सकती है.