Kalki 2898 AD Sequel: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' सिनेमाघरों में उतरते ही ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म अभी तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म की सफलता के बाद अब फैंस की निगाहें नाग अश्विन की फिल्म के सीक्वल पर टिकी हैं. जिन लोगों ने फिल्म देखी है, वे जानते होंगे कि इसकी एंडिंग एक क्लिफहैंग नोट पर खत्म होती है. क्लिफहैंग के सेंटर में  प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण नजर आती हैं, जिससे पता चलता है सीक्वल में वे एक बड़ी भूमिका निभाएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, अब एक नई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नाग अश्विन के सीक्वल में दीपिका को रिप्लेस किया जा सकता है. इस खबर ने उनके फैंस को भी चौंका दिया है. बॉलीवुड हंगामा की एक अनवेरीफाइड रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका 'कल्कि 2898 एडी' के दूसरे भाग का हिस्सा बनने वाली थीं. एक सूत्र ने पहले पोर्टल को बताया था कि निर्देशक नाग अश्विन दीपिका की मैटरनिटी लीव पूरा होने तक का इंतजार करने के लिए तैयार थे. हालांकि, फिल्मी की सफलता और मांगों के साथ. 



क्या फिल्म में रिप्लेस होंगी दीपिका?


सूत्र ने पोर्टल को बताया, 'सीक्वल की प्लानिंग किसी भी तरह बनाई गई थी, चाहे 'कल्कि' का भविष्य कुछ भी हो. अब जब फिल्म ने निर्माताओं की उम्मीदों से कहीं ज्यादा कमाई कर ली है, तो सीक्वल के काम को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है, लेकिन अब जब पहली फिल्म की बढ़ती सफलता के साथ सीक्वल के लिए भी शोर बढ़ रहा है, तो निर्माता सीक्वल में दीपिका की जगह किसी और को लेने का फैसला कर सकते हैं'. हालांकि, जी न्यूज इन दावों की पुष्टि नहीं करता है.


विदेश में छुट्टियां मना रहे थे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, हो गई लूटपाट, पैसों के साथ पार्सपोर्ट भी गया!



सीक्वल पर चल रहा काम 


वैरायटी से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने बताया कि टीम ने पहले ही 25 से 30 दिन की शूटिंग कर ली है और अभी और शूटिंग बाकी है. उन्होंने कहा, 'हमने करीब 25 या 30 दिन की शूटिंग की है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ बाकी है. ये लगभग एक नए प्रोडक्शन की तरह है जो शुरू होने जा रहा है'. उन्होंने कहा, 'हमने जो भी ढीला सिरा या धागा छोड़ा है उसे लपेटना जरूरी है. सबसे जरूरी बात इन तीनों के बीच मुकाबला होगा, जिसको लेकर फैंस भी वेट कर रहे हैं'. 


फिल्म ने कर ली इतनी कमाई


बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक, 'कल्कि 2898 एडी' ने अब तक 536.75 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उतरे 14 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म लगातार फैंस का दिल जीत रही है.