FIFA World Cup Trophy: दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है, ये तो हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने करियर में लगातार आगे ही बढ़ रही हैं. ये खबर भी इस बात का सबूत दे रही है कि दीपिका अपने करियर की एक और सीढ़ी चढ़ने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा के बाद दीपिका की बारी


दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बाद अब दीपिका पादुकोण को भी फीफा वर्ल्ड कप में बड़ा मौका मिलने जा रहा है. इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण कतर के लिए रवाना हो चुकी हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली हैं. इस खबर के बारे में जानने के बाद उनके कई फैंस (Fans) काफी खुश नजर आए. 


FIFA वर्ल्ड कप की ट्रॉफी की 'मुंह दिखाई'!


दीपिका के लिए भी FIFA वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करना सम्मान की बात होगी. यानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी (FIFA World Cup Trophy) की मुंह दिखाई करने का मौका मिलने वाला है. इस खबर के बारे में जानने के बाद टूर्नामेंट के सभी फैंस में जोश भर गया होगा. आपको याद दिला दें कि हाल ही में फीफा विश्व कप में नोरा फतेही भी परफॉर्म करने के लिए गई थीं. 


फैंस को रहेगा बेसब्री से इंतजार


फीफा के इतिहास में ऐसा होना किसी भी भारतीय या अंतर्राष्ट्रीय कलाकार के लिए दुर्लभ सम्मान जैसा है. फिल्मों की बात की जाए तो एक्ट्रेस के पास अब काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. आपको बता दें कि दीपिका शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम के साथ पठान में नजर आएंगी. वहीं एक्ट्रेस के पास प्रभास और दिशा पाटनी के साथ प्रोजेक्ट के है. इसके अलावा दीपिका अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ द इंटर्न के रीमेक में भी नजर आएंगी.



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं