Dhanush New Film: सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपनी दमदार अदाकारी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. धनुष अपने किरदारों के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटते हैं. कई बार अलग-अलग अंदाज में नजर आ चुके धनुष इस बार कुछ हटकर लेकर आए हैं, सुपरस्टार को हाल ही में उनके नए लुक के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां धनुष (Dhanush Movies) घनी लंबी दाढ़ी के साथ लंबे बालों में नजर आए. सुपरस्टार को लंबे बालों और दाढ़ी में देखकर पहचान पाना एकदम नामुमकिन-सा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनुष का बदल गया है पूरा का पूरा अंदाज!


सुपरस्टार धनुष (Dhanush Video) ने इस बार लंबी दाढ़ी और घने लंबे बालों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. धनुष आज यानी 29 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे, जहां वह पिंक कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पैंट में नजर आए.  वाथी फिल्म एक्टर लंबी दाढ़ी के साथ आखों पर काला चश्मा लगाए हुए दिखे, ऐसे में एक्टर को पहचान पाना फैंस के लिए बिल्कुल ही मुश्किल हो गया. धनुष (Dhanush Instagram) का नया लुक वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक्टर की नई फिल्म का लुक है, जिसका हाल में पोस्टर भी रिलीज हुआ था. फिल्म कैप्टन मिलर के नए पोस्टर में धनुष दाढ़ी और बालों का जूड़ा बनाए दिखाई दिए थे. 



'कैप्टन मिलर' में खूब एक्शन करते दिखेंगे धनुष


रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष (Dhanush Upcoming Film) अपकमिंग फिल्म कैप्टन मिलर में लंबी दाढ़ी और घने बालों वाले लुक में नजर आएंगे. धनुष की नई फिल्म कैप्टन मिलर अरुण मथेस्वर डायरेक्टर कर रहे हैं, इस फिल्म में धनुष के साथ कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार और सुदीप किशन लीड रोल में दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि कैप्टन मिलर का फर्स्ट लुक पोस्टर जून में रिलीज होगा और टीजर जुलाई में आएगा.