Manoj Bajpayee Fees: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. मनोज बाजपेयी चर्चित यूट्यूब शो 'अनफिल्टर्ड बाय समधीश' में बतौर गेस्ट नजर आए थे. इस दौरान मनोज बाजपेयी ने कहा कि वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' के लिए उन्हें कोई खास पैसा नहीं दिया गया था बल्कि वो तो 'अंडरपेड' थे. आपको बता दें कि इस चर्चित वेबसीरीज के अब तक दो पार्ट्स आ चुके हैं और यह दर्शकों के बीच खासी पॉपुलर सीरीज है. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी नाम के एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज बाजपेयी ने खुद को बताया मजदूर 


यूट्यूब शो 'अनफिल्टर्ड बाय समधीश' में मनोज बाजपेयी से पूछा गया था कि क्या उन्हें वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' के लिए सलमान ऑर शाहरुख जितनी फीस मिली थी ? इसके जवाब में मनोज ने कहा कि, 'ये ओटीटी वाले रेगुलर प्रोड्यूसर से कम नहीं हैं. ये बड़े स्टार्स को पैसे देते हैं. इस वेब सीरीज के लिए मुझे वो पैसे नहीं मिले जो मिलने चाहिए थे'.  मनोज यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'गोरा आएगा, शो करेगा तो दे देंगे. बड़े ब्रांड्स की चीन में  फैक्ट्री होती हैं क्योंकि वहां सस्ता मजदूर मिल जाता है. उसी तरह से मैं यहां का सस्ता मजदूर हूं'.   


कुछ ऐसा था फैंस का रिएक्शन 


मनोज बाजपेयी के इस खुलासे से उनके फैंस भी चौंक गए हैं. एक्टर के एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जिस तरह से मनोज बाजपेयी ने खुद को मजदूर कहा वो देखकर मुझे  काफी दुख हुआ, वो सबसे बेस्ट स्टार्स में से एक हैं ओर लोग उनके साथ ऐसा कर रहे हैं. वहीं, कई फैंस का ये भी कहना है कि मनोज बाजपेयी बेहतर डिजर्व करते हैं. बहरहाल, आपको बता दें कि  'द फैमिली मैन' के तीसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.