Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का दिल्ली में हाल ही में इवेंट हुआ. इस इवेंट से जहां सिंगर के फैंस खुश हो गए तो वहीं कार्यक्रम में हुए अरेंजमेंट को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं. इस इवेंट में शामिल होने वाले एक फैन ने बताया कि कॉन्सर्ट में ठीक तरह से अरेंजमेंट ना होने की वजह से एक लड़की हालत काफी खराब हो गई थी और वो बेहोश हो गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. इस हादसे के बाद फैन ने सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट के अरेंजमेंट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया. इसके साथ ही ट्विटर पर वायरल थ्रेड में उन्होंने अव्यवस्था, भीड़भाड़ और लंबे इंतजार पर बात करते हुए नाराजगी जाहिर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेकार अरेंजमेंट्स
गोल्ड पिट टिकट के लिए 15,000 रुपये का अमाउंट देने वाले फैन ने लिखा- 'दिलजीत बेहतरीन थे, लेकिन उनका कॉन्सर्ट नहीं था. इतना पैसा देने के बाद भी, हमें लंबा इंतजार करना पड़ा. शाम 5:30 बजे तक गेट नहीं खुले और फिर कॉन्सर्ट रात 8 बजे तक शुरू नहीं हुआ. शाम 5 से 7 बजे तक बस ऐड ही थे, जिसमें कोई ओपनिंग एक्ट नहीं था.'


वो हादसा...इस एक्टर की जिंदगी का बन गया नासूर! चली गई थी आंखों की रोशनी, एक्टिंग में है सबका बाप


 



 


दिलजीत दोसांझ के फैन ने आाखिर में कहा- 'कुल मिलाकर, दिलजीत का प्रदर्शन शानदार था. वो वास्तव में एक शानदार व्‍यक्ति है, लेकिन कॉन्सर्ट खराब तरीके से आयोजित किया गया था और निश्चित रूप से इसके लिए जो पैसे हमने चुकाए यहां व्यवस्था उसके लायक नहीं थी. इस इवेंट के अरेंजमेंट्स अच्छे हो सकते थे. 


 



 


10 शहरों में होंगे कॉन्सर्ट


इसी तरह दिल्ली में के इवेंट से दिलजीत दोसांझ के 10 शहरों के दौरे की शुरुआत हुई, जिसमें हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहर शामिल हैं. दिलजीत ने ये कॉन्सर्ट दिल्ली में 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिया था. इस 10 शहरों में होने वाला आखिरी कॉन्सर्ट 29 दिसंबर को गुवाहाटी में होगा.


 


इनपुट-एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.