आज भी देश की सबसे बड़ी वॉर फिल्म की बात हो तो लोगों के जहन में सनी देओल की 'बॉर्डर' आती है. आजकल मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी जोर-शोर से कर रहे हैं. सनी देओल की फिल्म में हाल में ही वरुण धवन की एंट्री हुई थी. अब एक और धांसू ऐलान मेकर्स ने किया है. दरअसल 'बॉर्डर 2' में दिलजीत दोसांझ की एंट्री भी हो गई है. जिसका ऑफिशियल ऐलान सनी देओल से लेकर खुद सिंगर ने भी कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलजीत दोसांझ ने एक पोस्ट और वीडियो शेयर करते हुए कंफर्म किया कि वह 'बॉर्डर 2' करने वाले हैं. वह बहुत ही एक्साइटेड हैं और गर्व भी है कि वह इस हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सके. खुद सनी देओल ने दिलजीत दोसांझ का वेलकम किया. वह लिखते हैं, 'वेलकम फैजी दिलजीत दोसांझ, आप भी 'बॉर्डर 2' की बटालियन में शामिल होते हैं.'


बॉर्डर 2 में दिलजीत दोसांझ
दिलजीत दोसांझ ने भी इस वीडियो को शेयर किया. इस वीडियो में देश की सबसे बड़ी वॉर फिल्म इसे बताया गया है. इस वीडियो में वह धमाकेदार एक डायलॉग भी बोलते हैं, 'इस देश की ओर उठने वाली हर नजर, झुक जाती है खौंफ से. इन सरहदों पर...घूमकर पहरा देते हैं.' बैकग्राउंड में संदेशें आते हैं गाना भी बज रहा है.



दिलजीत दोसांझ ने बॉर्डर 2 का डायलॉग भी शेयर किया
दिलजीत दोसांझ ने लिखा कि पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम. बहुत ही सम्मान के साथ  बता रही हूं कि 'बॉर्डर 2' में बतौर सोल्जर काम करने वाला हूं. इस वीडियो को देखते ही फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है. सब जोर शोर से चियर करने लगे.


'रामायण' के 'समुद्र देवता' थे एक मुस्लिम हीरो, जिन्होंने निभाए 'राम' समेत 11 किरदार, अब इस हाल में गुजार रहे जिंदगी


 


कब आएगी बॉर्डर 2
'बॉर्डर 2' की डिटेल की बात करें तो इसे अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले 'केसरी', 'पंजाब 1984', 'जय एंड जुलियट' और 'दिल बोले हड़िप्पा' जैसी फिल्में बना चुके हैं. मेकर्स ने 'बॉर्डर 2' का ऐलान 13 जून 2024 को किया था, जब 'बॉर्डर' फिल्म के 27 साल पूरे हुए थे. फिल्म को टी सीरीज लेकर आ रहा है. फिलहाल मेकर्स ने इसे 23 जनवरी 2026 के लिए शेड्यूल किया है. अभी तक 'बॉर्डर 2' में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री कंफर्म हो चुकी है.


Latest News in Hindi Bollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.