नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म के लिए दिशा जमकर पसीना बहा रही हैं और पिछले दिनों सेट पर घायल होने के बावजूद दिशा ने अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुई है. बता दें कि दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिशा साइड फिल्प करती नजर आ रही हैं. दिशा का ये अंदाज देखकर फैंस उन्हें वंडर वुमन बता रहा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिशा के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और दिशा को प्रात्सहित कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस काफी फिट हैं और इसके लिए काफी मेहनत भी करती हैं. 


क्या हो गया है दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का BreakUp, 3 साल बाद खत्म हुई लव स्टोरी!



इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए सोहा अली खान के पति और एक्टर कुणाल खेमू ने लिखा है कि शाबाश मेरे शेर. 



बता दें कि दो दिन पहले आई खबर के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हो गया है. पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए खबर छापी है कि दोनों अब साथ नहीं हैं. टाइगर और दिशा ने म्यूचली फैसला किया है कि अब वो इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगे और बतौर दोस्त एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें