Neeru Bajwa Amit Sadh Love Story: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा को भला कौन नहीं जानता. 44 साल की उम्र में भी उनका सिक्का पंजाबी इंडस्ट्री में खूब जम रहा है. जल्द ही उनकी एक फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसके प्रमोशन की खातिर ही वो पहुंचीं कपिल शर्मा के शो में. जहां कपिल ने उनके साथ भी फ्लर्ट करने का मौक हाथ से जाने नहीं दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 44 साल की इस हसीना पर कभी अमित साध दिल ओ जान से फिदा थे. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में नीरू के लिए फूट-फूटकर रोए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई साल एक दूसरे को किया डेट
अमित साध भले ही आज बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी पर छाए हुए हों लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से ही की थी. जहां नीरू पहले से ही छाई हुई थीं. दोनों की मुलाकात हुई और ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. खास बात ये थी कि दोनों ने कभी अपने प्यार को छिपाने की कोशिश नहीं. उस वक्त इस जोड़ी को देखकर हर किसी को लग रहा था कि जल्द ही ये शादी कर लेंगे. वहीं दोनों भी अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियल थे. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था. दोनों का रिश्ता खत्म हुआ जिसके बाद नीरू आगे बढ़ गईं तो अमित साध बुरी तरह टूट गए थे. हालांकि आज वो भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़कर और भी काफी कुछ बेहतर हासिल कर चुके हैं.



क्यों खत्म हुआ दोनों का रिश्ता
बिग बॉस के शुरुआती सीजन में अमित साध नजर आए थे. तब दोनों का अफेयर चल रहा था लेकिन कहा जाता है कि उसी वक्त नीरू ने अमित से ब्रेकअप कर लिया. जिसका असर घर में उनके खेल पर भी दिखा. शो के एक एपिसोड में अमित नीरू को याद कर बुरी तरह रोते बिलखते देखे गए थे. लेकिन जब वो घर से बाहर निकले तो ये साफ हो चुका था कि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है. आज तक इनके रिश्ते के टूटने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन ना तो कभी दोनों ने अपना प्यार छिपाया और ना ही ब्रेकअप. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं