Gadar 2 Collection: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के तीन गाने पहले रिलीज हो चुके हैं और अब फिल्म का नया गाना शेयर कर दिया गया है जो इतना खूबसूरत है कि इसे सुनकर ही आप प्यार में पड़ जाएंगे. ये पहला गाना है जो उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) और सिमरत कौर (Simrat Kaur) पर फिल्माया गया है वो भी रोमांटिक जोनर का. ये गाना कव्वाली की फील दे रहा है जिसे सुनकर वाकई रूह को सुकून पहुंचता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार फिल्म में तारा और सकीना की नहीं बल्कि जीते और मुस्कान की लव स्टोरी दिखाई गई है और ये गाना दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री पर बेस्ड है. बेहद ही रिच कल्चरल इस सॉन्ग में ये जोड़ी कमाल की लग रही है. उत्कर्ष और सिमरत फिल्म में पति-पत्नी के रोल में हैं और उत्कर्ष यानि जीते पाकिस्तान में फंस जाते हैं जिन्हें निकालने के तारा फिर से पाकिस्तान मे गदर मचा देता है. 



ब्लॉकबस्टर हिट रही है गदर 2
11 अगस्त को रिलीज सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी गदर मचा रही है. फिल्म ने 2 दिनो में 100 करोड़ कमा डाले और अब सांतवे दिन तक फिल्म 264 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. उम्मीद है इस वीकेंड यकीनन फिल्म कमाई के मामले में 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. फिल्म हिट होगी इसका अंदाजा सभी को था लेकिन इस कदर बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी और रोजाना एक नया रिकॉर्ड बनाएगी. इस बारे में किसी ने नहीं सोचा था.   


गदर 3 को लेकर भी सुगबुगाहट शुरू
जैसे ही गदर 2 हिट हुई तो गदर 3 को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं. खुद मेकर्स रिवील कर चुके हैं कि राइटर के पास एक आइडिया है और इस पर काम किया जा सकता है. वहीं कुछ समय पहले उत्कर्ष शर्मा ने रिवील किया था कि गदर 3 दादा पिता और पोते की कहानी हो सकती है.