Neeru Bajwa and Amit Sadh: आज टॉप पंजाबी एक्ट्रेस की लिस्ट बनाई जाए तो उसमें नीरू बाजवा का नाम सबसे ऊपर आएगा. कई सालों को दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं नीरू आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक से बढ़कर एक पंजाबी फिल्म और पंजाब के सुपरस्टार एक्टर के साथ वो पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. 26 अगस्त को नीरू अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर हम उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात नहीं करेंगे बल्कि बताएंगे उनकी रीयल लाइफ लव स्टोरी के बारे में जो किसी फिल्म से कम नहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 साल तक अमित साध को किया था डेट
नीरू बाजवा ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक्टर अमित साध को डेट किया. हालांकि तब अमित को कोई नहीं जानता था लेकिन नीरू धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाती जा रही थीं. दोनों एक दूसरे के साथ 8 सालों तक रिश्ते में रहे. उस वक्त इनके बीच इतनी नजदीकियां थीं कि हर किसी को लगता था कि ये पति-पत्नी है और जो लोग इन्हें जानते थे. उन्हें भी लगता था कि जल्द ही दोनों शादी कर घर बसा लेंगे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. दोनों का अलग होना लिखा था और वही हुआ.



बिग बॉस में आए अमित साध को मिली थी ब्रेकअप की खबर
अमित साध ने चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था और घर के अंदर ही उन्हें नीरू संग ब्रेकअप की खबर मिली थी. उस वक्त वो इस कदर टूटे कि नीरू को याद कर फूट-फूट कर रोए थे. हालांकि ये बात कभी सामने नहीं आई कि नीरू ने अमित के साथ ब्रेकअफ क्यों किया और ना ही दोनों ने मीडिया में इस पर बात की. लेकिन ना तो इन्होंने कभी अपने रिश्ते को छिपाया और ना ही कभी ब्रेकअप. आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुक हैं.