Paresh Rawal Dream Girl 2: परेश रावल इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है. जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक्टिंग के चर्चे खूब हो रहे हैं. परेश रावल (Paresh Rawal) काफी समयके बाद स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार हैं. इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने काफी कुछ रिवील किया जो उनके बारे में लोग जानना चाहते थे. सबसे बड़ा सवाल तो यही था कि ओएमजी 2 का हिस्सा वो क्यों नहीं बने. वहीं इसका जवाब देने में परेश रावल जरा भी नहीं हिचकिचाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर परेश रावल से जब सवाल किया गया कि वो क्यों ओएमजी 2 का हिस्सा नहीं बने तो उनका कहना था कि वो नहीं चाहते थे कि इस फिल्म में नजर आया किरदार कांति शरण मुद्गल ओएमजी में दिखे किरदार कांजी की परछाई ना बने. यही वजह रही कि वो इस फिल्म में नहीं थे और ये किरदार निभाया पंकज त्रिपाठी ने. परेश रावल के मुताबिक वो दोनों ही रोल्स को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे. 



पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आने वाले थे परेश रावल
ये बात भी सही है कि परेश रावल पीएम मोदी की बायोपिक में टाइटल रोल प्ले करने वाले थे लेकिन फिलहाल फिल्म को रोक दिया गया है. इसके पीछे की वजह भी परेश रावल से पूछी गई जिसका जवाब उन्होंने दिया कि पहले ही इस विषय पर कई फिल्म बन रही है लिहाजा उनके प्रोजेक्ट को होल्ड पर कर दिया गया है. फिलहाल फिल्म नहीं बन रही है. 


आयुष्मान खुराना की तारीफ के बांधे पुल
वहीं ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाले परेश रावल ने आयुष्मान खुराना की जमकर तारीफ की है. उनके मुताबिक उन्हें फिल्म में आयुष्मान की अदाकारी काफी पसंद आई क्योंकि उन्होंने इस कैरेक्टर में अदा और नजाकत को बरकरार रखा. ये रोल उन्होंने सिर्फ करने के लिए नहीं किया है बल्कि इसके साथ पूरा न्याय किया है.