Esha Gupta Bold Photos: सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट फोटोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अगर आप भी ईशा की किलर लुक का इंतजार कर रहे थे तो आपका ये इंतजार एक्ट्रेस ने खत्म कर दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सिर्फ कोट पहनकर ऐसी फोटोज शेयर कर दी है कि फैंस तस्वीरों को देखकर क्लीन बोल्ड हो रहे हैं. तस्वीरों में ईशा गुप्ता कैमरे के सामने ब्रालेस होकर ना केवल हॉट पोज देती नजर आईं बल्कि कैमरे के सामने इतनी ज्यादा झुक गईं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. खास बात है कि ईशा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहना सिर्फ ब्लैक कोट
इस फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सिर्फ ब्लैक कलर का कोट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्र्रेस ने कोट के बटन भी कुछ खोले हुए हैं और उसके अंदर कुछ भी नहीं पहना है. इस ब्लैक रिवीलिंग कोट को पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने कभी इठलाती हुई तो कभी किलर लुक का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.


 



 


ब्रालेस हुईं एक्ट्रेस
खास बात है कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस कोट के अंदर ना तो शर्ट पहनी और ना ही ब्रा. यानी कि एक्ट्रेस ने सिर्फ कोट पहनकर कैमरे के सामने झुक गईं और सब कुछ कैमरे के सामने दिखा दिया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इस कोट के साथ नीचे जालीदार पैंट पहनी. एक्ट्रेस जालीदार पैंट में भी अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट करती नजर आईं कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मिनटों में बवाल मचा दिया.


 



 


खुद शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने सिर्फ एक आइकन शेयर किया है. लुक की बात करें तो ईशा गुप्ता ने बालों को ओपन किया, गले में पतला सा नेकलेस और चेहरे पर सटल मेकअप में नजर आईं. 


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे