Esha Gupta Hot Video: बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. अपने हुस्न के कारण वो अक्सर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर से ईशा का लुक चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता ने इससे पहले किसी और वीडियो में अपना इतना बोल्ड अंदाज नहीं दिखाया है और एक्ट्रेस का ये लुक देखकर उनके फैंस भी दीवाने होते जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा की लॉन्जरे


ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लॉन्जरे में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. उनका अंदाज लोगों को काफी भा रहा है. ईशा के वीडियो की बात करें तो वो इसमें एक्ट्रेस लॉन्जरे पहने नजर आ रही हैं. मेकअप करवाने के बाद वो अंदर जाती हैं और फिर कपड़े पहनकर आती हैं. ईशा का ये लुक बॉलीवुड हसीनाओं पर भारी पड़ रहा है. 


 



 


ईशा का वीडियो


इससे पहले ईशा गुप्ता ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता की चाहे चाल देख लो या उनके चेहरे से टपकता नूर, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने ब्राउन कलर का बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है. इस आउटफिट से उनके शरीर का एक हिस्सा नजर आ रहा है, जिसकी वजह से यह वीडियो काफी चर्चा में आ गया.


ईशा की वेब सीरीज


ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो  उन्हों आखिरी बार बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज 'आश्रम 3' में 'सोनिया' के रोल में देखा गया था. इस रोल के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. ईशा गुप्ता ने इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए थे, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)