Naga Chaitanya On Samantha: साउथ के दो बड़े स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पिछले साल सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद से दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आपको बता दें कि नागा चैतन्य आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान नागा ने अपने तलाक और सामंथा से जुड़ी बातों का जिक्र किया. दरअसल, नागा के पास सामंथा की एक ऐसी याद है जिसे वो खुद से दूर नहीं करना चाहते और इस बात का खुलासा खुद नागा ने हाल ही में किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस चीज को नहीं करेंगे खुद से दूर


आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी की थी. शादी के करीब 4 साल बाद दोनों ने तकाल लेकर अलग होने का फैसला किया. वहीं, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन के दौरान नागा से बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में उनके टैटू पर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि- 'मैं इस टैटू को नहीं हटाउंगा. इसमें कोई हर्ज नहीं है. मैंने अभी इसे हटाने के बारे में नहीं सोचा. मेरे टैटू में समांथा और मेरे डेट्स कोड में लिखे हैं'. नागा चैतन्य ने आगे कहा- 'मैंने देखा है कि कई फैंस मेरे टैटू को कॉपी करते हैं. लेकिन मैं उन लोगों से कहना चाहता हूं कि ये कोई डिजाइन नहीं है. ये स्पेशल डेट है. मेरे जैसा टैटू फैंस न बनवाएं'. 


बॉलीवुड में अपनी पारी के लिए तैयार 


नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) आमिर खान की मचअवेटिड मूवी 'लाल सिंह चड्ढा'  (Laal Singh Chaddha) से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म कल यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में नागा और आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा करीना कपूर खान और मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म में नागा एक आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.