Natasa Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक (Natasa Stankovic) तलाक के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. नताशा बेटे को लेकर सर्बिया में हैं तो वहीं हार्दिक मुंबई में हैं. तलाक के बाद नताशा लगातार अपने 4 साल के बच्चे के साथ और ज्यादा वक्त बिता रही हैं और दूसरे देश में उसे और कंफर्टेबल करवाने की कोशिश कर रही हैं. नताशा अगस्त्य को घुमाने के लिए बाहर गईं और वहां की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपने कलेजे के टुकड़े अगस्त को देखकर हार्दिक पंड्या कि दिल पसीज गया और नताशा के पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे को घुमाने निकलीं नताशा
नताशा जब से सर्बिया पहुंचीं है तब से लगातार अगस्त के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं. कभी वो बेटे के साथ खेलती दिखीं तो कभी मस्ती के मूड में दिखीं. वहीं अगस्त्य भी पिता हार्दिक पंड्या से दूर दूसरे देश में सेटिल होने की कोशिश करता दिखे. वहीं अब नताशा ने अगस्त्य के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो कभी डायनासोर के स्टैच्यू के आगे खड़े होकर पोज देती दिखीं तो कभी बेटे के साथ फोटोज क्लिक करती नजर आईं.



 


खुद किया शेयर 
नताशा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. फोटोज को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में हार्ट वाला आइकन शेयर किया. नताशा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं वहीं हार्दिक पंड्या भी खुद को रोक नहीं पाए. साथ ही ऐसा कमेंट कर दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.


 



 


 


हार्दिक का कमेंट
एक्स वाइफ और प्यार लाडले बेटे की इन तस्वीरों पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने जैसे ही कमेंट किया तो हर किसी का ध्यान इन तस्वीरों ने खींच लिया. हार्दिक पंड्या ने इस पोस्ट पर दो कमेंट किए. एक पोस्ट में हार्दिक ने दिल वाला आइकन शेयर किया तो वहीं दूसरे पोस्ट में नजर वाला आइकन शेयर किया.