Farah Khan Bedroom Tour: कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) ने अपना बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फराह बेडरूम का इनसाइड लुक दिखाती नजर आईं. फराह का ये इनसाइड बेडरूम वीडियो देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. किसी ने इसे होटल कहा तो कोई बेडरूम के इंटीरियर की तारीफ कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखाया बेडरूम का कोना-कोना
फराह खान (Farah Khan) ने अपने बेडरूम के टूर का वीडियो जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया. फराह के अपने बेडरूम के व्यू से लेकर कबर्ड तो वहीं हर एक चीज का कलर कॉम्बिनेशन दिखाया, जो वाकई में देखने में किसी होटल से कम नहीं है. इस रूम टूर को फराह के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 


 



 


लिखा ये कैप्शन
इस वीडियो को फराह के इंस्टाग्राम पर खास कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा- 'मेरी दुनिया...आप सभी को अपने मास्टर बेडरूम का एक छोटा सा टूर करवाती हूं.'


फैंस कर रहे कमेंट्स
फराह ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो फैंस इसकी तारीफ करने लगे. कोई इसे होटल कह रहा तो कोई इसके इंटीरियर को रॉयल बता रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मुझे इसका कलर पैलेट बहुत पसंद आया...एक कंफर्टेबल होम.'


 



 


बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने भेजा था खाना
फराह खान का 9 जनवरी को बर्थडे था. इस बर्थडे पर मलाइका ने अर्जुन कपूर को फोन करके झलक के सेट पर खाना मंगवाया. इसका खुलासा खुद फराह खान ने एक वीडियो में किया. फराह का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. आपको बता दें, फराह खान मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी के साथ 'झलक दिखलाजा सीजन 11' को जज कर रही हैं. शो में ये तीनों मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं और तीनों की तिकड़ी को काफी पसंद किया जाता है.