Fatima sana shaikh on Ira khan birthday: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों फिल्मी दुनिया से गायब है. उनकी लास्ट फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal singh chadha) पिछले साल 2022 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद अभी तक आमिर की कोई फिल्म नहीं आई है. हालाकिं देखा जाए तो ज्यादातर आमिर साल में एक ही फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देते है. लेकिन इस बार बताया जा रहा है कि आमिर की साल 2023 में कोई फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फातिमा ने इरा पर बरसाया प्यार
बात अगर आमिर की पर्सनल लाइफ की करे तो आज यानी की 8 मई को उनकी बेटी इरा खान का जन्मदिन है. वो आज 25 साल की हो गईं हैं.  इरा को जन्मदिन की खुब बधाइयां मिल रहीं हैं.  ऐसे में आमिर खान की रिल लाइफ  बेटी ने उनकी रियल लाइफ बेटी को जन्मदिन की बधाई दी हैं. फातिमा ने इरा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर अपलोड कि जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ब्यूटीफुल पर्सन आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं. फातिमा का ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. 


इरा जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी 


आपको बता दें फातिमा और इरा काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता हैं. इरा खान की हाल हीं में सगाई हुई थी, उनकी सगाई में उनकी बेस्टफ्रेंड फातिमा सना शेख ने जमकर रौनक लगाई. दोनों साथ में खूब नाचें . जल्द ही इरा शादी  के बंधन में बंधने वाली हैं. ऐसे में आने वाले वक्त में फातिमा और इरा की कई तस्वीरें सामने आएंगी.