Firing Outside AP Dhillon Vancouver Residence: इंडस्ट्री से फिर एक बड़ी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक मशहूर सिंगर के कनाडा वाले घर के बाहर फायरिंग हुई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां इस फायरिंग के वीडियो को देखकर अपनी जांच में जुट गई हैं, लेकिन अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि ये फायरिंग एपी ढिल्लो के बंगले पर हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ महीनों पहले, सलमान खान के घर के बाहर भी ऐसी ही फायरिंग की घटना हुई थी, जिसकी जांच अब तक की जा रही है. सिंगर के घर के बाहर फायरिंग होने के साथ-साथ कनाडा में ही एक और जगह फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई-रोहित गोदारा गैंग ने ली है. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है कि 1 सितंबर की रात हमने कनाडा में दो जगहों पर फायरिंग करवाई है. ये जगहें विक्टोरिया आईलैंड और वुडब्रिज, टोरंटो हैं और इसकी जिम्मेदारी हम लेते हैं - रोहित गोदारा, लॉरेंस विश्नोई. 



मशहूर सिंगर के घर के बाहर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग


इतना ही नहीं, चौंकाने वाली बात ये है कि इस पोस्ट में सलमान खान और एपी ढिल्लो के बीच के संबंधों का जिक्र किया गया है. एपी ढिल्लो कनाडा के फेमस सिंगर हैं और उनका घर विक्टोरिया आइलैंड में है. इस पोस्ट में एपी ढिल्लो को सीधे तौर पर कहा गया है कि 'वो अपने गाने में सलमान खान को कास्ट करके दिखावा कर रहा था. हम आपके घर आए थे. आपको बाहर आकर हमें कुछ एक्शन दिखाना चाहिए था. तुम अंडरवर्ल्ड लाइफ की नकल करते हो, जबकि हम असल में वो जिंदगी जी रहे हैं. अपनी हद में रहो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा'. 


'एक महिला के तौर पर, ये सही नहीं...' सालों बाद अनन्या पांडे ने 'लाइगर' पर तोड़ी चुप्पी; बताया कहां थी स्क्रिप्ट में कमी



इससे पहले गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर भी हुई थीं फायरिंग


ये घटना सिंगर एपी ढिल्लो द्वारा सलमान खान और संजय दत्त के साथ मिलकर 3 अगस्त को रिलीज किए गए गाने 'ओल्ड मनी' के बाद हुई है. वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद कनाडा सुरक्षा एजेंसियां अपनी-अपनी जांच में लगी हुई हैं. हालांकि, ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी गोल्डी लॉरेंस गैंग ने गिप्पी ग्रेवाल के विदेश में स्थित घर पर कुछ महीने पहले फायरिंग की थी. अभी तक कनाडा पुलिस ने न तो अपनी वेबसाइट पर और न ही आधिकारिक रूप से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया दी है.