नई दिल्‍ली: तापसी पन्नू को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक खिलाड़ी भूमिका में नजर आने जा रही हैं. 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी फिल्‍मों में जबदरस्‍त एक्‍शन और 'सूरमा' में हॉकी खिलाड़ी बनी नजर आ चुकीं तापसी इस बार एक धावक बनीं नजर आएंगी. तापसी की नई फिल्‍म 'रश्‍मि रॉकेट' की पहली झलक सामने आई है. इस फिल्‍म में अपने लुक को लेकर तापसी कल से ही फैंस में उत्‍सुकता जगा रही थीं. उन्‍होंने अपने लुक की झलकियां सोशल मीडिया पर दिखाई थीं, लेकिन अब इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज हो गया है. 'रश्‍मी रॉकेट' गुजरात के कच्‍छ की फास्‍ट रनर रश्मि पर आधारित फिल्‍म है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्‍म के इस मोशन पोस्‍टर में तापसी कच्‍छ के सफेद रण जैसे इलाके से रेसिंग ट्रैक पर भागती हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर. 



तापसी सिर्फ 'रश्मि रॉकेट' में ही खिलाड़ी की भूमिका में नहीं दिख रहीं. उनकी अगली आने वाली फिल्‍म 'सांड की आंख' में भी वह एक खिलाड़ी बनी नजर आएंगी. 'सांड की आंखा' दो उम्रदराज शार्प शूटर महिलाओं की कहानी है. इस फिल्‍म में उनके साथ भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी. लगता है 'मिशन मंगल' के बाद अब तापसी 'मिशन खेल' पर निकल पड़ी हैं. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें