Flop Actor Earns Crore: बॉलीवुड में कई सारे एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पहली फिल्म से तो किस्मत चमकी लेकिन धीरे-धीरे इनकी सभी फिल्में फ्लॉप होती चली गई. खास बात है कि फ्लॉप एक्टर का टैग इन सितारों को सिनेमाजगत में कई साल काम करने के बाद मिला और अब तक ये सितारे बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर ही कहलाते हैं. लेकिन इन सितारों की किस्मत ने फिर से करवट ली और आज ये फ्लॉप एक्टर करोड़ों के मालिक है. यहां तक कि इनके नाम मुंबई में आलीशान बंगला, रेस्टोरेंट तो कोई अपना प्रोडक्शन हाउस खोलकर जबरदस्त पैसे कमा रहा है. जानिए इन सितारों के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आफताब शिवदासानी


बतौर लीड एक्टर 'मस्त' फिल्म से डेब्यू करने वाले आफताब (Aftab Shivdasani) का नाम बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल है. इन्होंने कई फिल्में दी और एक समय के बाद सभी फ्लॉप होती चली गई. आफताब ने हार नहीं मानी और एक्टिंग करियर के अलावा प्रोडक्शन हाउस और दूसरे इवेंट्स की तरफ ध्यान दिया. लिहाजा आफताब करोड़ों के मालिक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की एक साल की कमाई करीबन 3 करोड़ है. इतना ही नहीं मुंबई में खुद का घर, करोड़ों की ऑडी और बीएमडब्यू कार है. खबरों के मुताबिक आफताब करीबन 51 करोड़ के मालिक है.


 



 


40 करोड़ के मालिक हैं उदय


'मोहबब्तें' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा (Uday Chopra) फिल्मों में फ्लॉप साबित हुए. यहां तक कि चोपड़ा खानदान भी उदय के करियर में जान नहीं फूंक सका. उदय ने फ्लॉप होती फिल्मों से सबक लिया और YRF से जुड़ गए. उदय इस कंपनी में अच्छे पद पर पर और मोटी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उदय चोपड़ा की कुल संपत्ति करीबन 40 करोड़ है. 


 



 


मालामाल है तुषार कपूर
पिता सुपरस्टार और बहन एकता कपूर टेलीविजन क्वीन तो वहीं तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की कमाई भी करोड़ो में है. बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर का तमगा मिलते ही तुषार फिल्मों से ज्यादा बिजनेस पर ध्यान देने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तुषार करीबन 37 करोड़ के मालिक हैं जबकि सालाना कमाई करीबन 5 करोड़ के है. 


 



 


बॉबी देओल शानदार घर और लग्जरी कारें
फिल्मों में फ्लॉप एक्टर कहलाने वाले बॉबी देओल ने भी बिजनेस में हाथ आजमाया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी की संपत्ति करीबन 50 करोड़ है और सालाना इनकम करीबन 8 करोड़ है. बॉबी का मुंबई में अपना घर है. इसके साथ ही लैंड रोवर, फ्रीलैंडर 2, रेंज रोवर वोह, मर्सिडीज, बेन्ज एस क्लास पोर्शे कायेज शामिल है.