Manushi Chhillar Monokini Video: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' भले ही कोई कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन ये हसीना अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से मानुषी छिल्लर ने अपना एक नया वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मानुषी का हद से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा है मानुषी का वीडियो 


सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड बिकिनी अवतार लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.  मानुषी छिल्लर ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल कलर की बिकिनी पहनें नजर आ रही हैं. इटंरनेट पर एक्ट्रेस के इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. मोनोकिनी के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस श्रग कैरी किया हुआ है. वीडियो में मानुषी बिकिनी पहन बोल्ड पोज देते हुए और दौड़ते हुए नजर आ रही हैं.



पर्पल मोनोकिनी में लगाई दौड़


मानुषी छिल्लर के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ हैं. खुले बालों और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. मानुषी छिल्लर बिकिनी में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं. 



खास नहीं रहा डेब्यू


मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो मिस वर्ल्ड का डेब्यू कुछ खास शानदार नहीं रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ  'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास पसंद नहीं किया. मानुषी की डेब्यू फिल्म थिएटर में फ्लॉप साबित हुई है. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर