Friday Night Plan Babil Khan: शर्माजी नमकीन के बाद जूही चावला (Juhi Chawla) अब नेटफ्लिक्स की फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान में दिखाई देंगी. इस फिल्म में जूही चावला दो लड़कों की मां का किरदार निभाती दिखाई देंगी. जूही चावला की नई फिल्म में दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फ्राइडे नाइट प्लान फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 सितंबर को स्ट्रीम होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक रात, दो भाईयों का क्रेजी प्लान!


फ्राइडे नाइट प्लान (Friday Night Plan Video) फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो फिल्मी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अनाउंसमेंट वीडियो की शुरुआत में जूही चावला अपने बेटों से कहती दिख रही हैं कि वह एक रात के लिए पुणे में रुक सकती हैं. ऐसे में एक दिन के लिए वह लोग मैनेज कर लें. तभी दोनों भाई एक-दूसरे शरारती आंखों से देखते हुए नजर आते हैं. फ्राइडे नाइट प्लान के अनाउंसमेंट वीडियो में दोनों भाईयों के बीच का बॉन्ड दिखता है कि कैसे दोनों उस एक रात को पूरी तरह से मस्ती में बिताने में लग जाते हैं. 



कॉमेडी के साथ लगेगा ड्रामा का तड़का!


फ्राइडे नाइट प्लान के पहले क्लिप में रोमांस, ड्रामा और एंटरटेमेंट का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. फिल्म का निर्देशत फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने किया है और जूही चावला के साथ बाबिल खान और अमृत जयन लीड रोल में नजर आ रहे हैं. बता दें, हाल ही में बाबिल खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान को लेकर कहा था-'मेरा किरदार फिल्म में फेलियर से डरता है और यही वजह है कि वह खुद को प्रोटेक्ट करना चाहता है और इसलिए लाइफ में खूब प्लानिंग करता है...' बाबिल खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिवंगत दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'कला' से किया है. फ्राइडे नाइट प्लान बाबिल की दूसरी फिल्म होने जा रही है.