How Adah Sharma prepared for Bastar- The Naxal Story: जब से 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का टीजर रिलीज हुआ है, तब से दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी चर्चा है. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी ज्यादा उत्साह है. 'द केरल स्टोरी' की टीम विपुल अमृतलाल शाह, सुबदिप्तो सेन और अदा शर्मा की यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है. अब तक फिल्म के दो टीजर सामने आ चुके हैं और दोनों टीजर को दर्शकों का पूरा समर्थन मिला है. दोनों टीजरों को देखने के बाद साफतौर पर कहा जा सकता है कि फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने किरदार को निभाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के टीजर में अदा शर्मा (Adah Sharma) के लुक ने भी सबका ध्यान खींचा. जैसा कि टीजर में देखा गया है, फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अदा शर्मा को कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा है. नक्सलियों के सुर और बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए एक्ट्रेस को जंगलों में भी रहना पड़ा.


अदा शर्मा ने जमकर की ट्रेनिंग
किरदार की तैयारी के लिए एक्ट्रेस ने जमीनी लड़ाई की ट्रेनिंग ली थी. युद्ध सीन्स के लिए उन्होंने बंदूकों और डिफेंसिव हथियारों का भी इस्तेमाल किया. इसके साथ ही अदा शर्मा ने एक ट्रेनिंग सेशन के लिए छत्तीसगढ़ का भी दौरा किया. छत्तीसगढ़ की इस यात्रा के दौरान उन्होंने अपने किरदार के लिए सही टोन पाने के लिए कुछ सलाहकारों से भी मुलाकात की.



15 मार्च 2024 को आएगी सिनेमाघरों में
अदा शर्मा द्वारा दिखाया गया समर्पण दिखाता है कि मेकर्स विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन फिल्म के हर पहलू को सही करने में विश्वास करते हैं. निर्माता किसी भी पहलू पर समझौता नहीं करते हैं और उनका लक्ष्य एक और वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म पेश करना है. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आएगी.