Fukrey 3 BOC Day 11: चूचा और भोली पंजाबन ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 'फुकरे 3' (Fukrey 3) फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और 11 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही अपने जबरदस्त कलेक्शन से शाहरुख खान की 'जवान' को मात दे दी है. जानिए इस फिल्म ने 11वें दिन का कलेक्शन कितना रहा और अब तक कुल कलेक्शन कितना कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11वें दिन का कलेक्शन
'फुकरे 3' (Fukrey 3) ने रविवार को करीबन 4.30 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से अब तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 76.15 करोड़ रहा.जबकि 'जवान' फिल्म ने रविवार को 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी की रविवार को इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की 'जवान' को मात दे दी.


वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ पार
देशभर में जहां 'फुकरे' धमाल मचा रही है तो वहीं इसकी कमाई वर्ल्डवाइड भी धमाकेदार है. महज 10 दिनों में 96.40 करोड़ तो वहीं 11 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की रफ्तार को देखकर लग रहा है कि इसका कलेक्शन आने वाले दिनों में और भी ज्यादा बढ़ सकता है. 


भोली पंजाबन और चूचा की तिकड़म
'फुकरे' फिल्म के अब तक रिलीज हुए दोनों पार्ट फैंस को खूब पसंद आए. वहीं अब तीसरे पार्ट का कलेक्शन भी शानदार है. इस फिल्म के तीसरे पार्ट में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन जल संसाधन मंत्री के पद के लिए चुनाव लड़ रही है. दूसरी तरफ जनता चूचा की मासूमियत की वजह से उसे नेता बनाना चाहती है. लेकिन भोली पंजाबन चूचा को रेस से बाहर करने के लिए हर कोशिश करती है. इसके साथ ही वो ऐसा तिकड़म लगाती है कि चूचा, पंडित जी और लाली को साउथ अफ्रीका जाना पड़ता है.