Gadar 2 OMG 2 Box Office Collection Day 12: सनी देओल (Sunny Deo) और अमीषा पटेल की फिल्म ने 12वें दिन इतिहास रच दिया है. इस फिल्म ने 12वें दिन 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है और नया रिकॉर्ड बनाया है. हालांकि कलेक्शन में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' दोनों के काफी गिरावट है लेकिन अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने भी 120 करोड़ आंकड़ा पार कर लिया है. जानिए 12वें दिन दोनों फिल्मों का कलेक्शन क्या रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गदर 2' का 12वें दिन का हाल
'गदर 2' (Gadar 2) के कलेक्शन में वीक डेज में काफी गिरावट लगातार देखी जा रही है. बावजूद इसके ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मार चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' का 12वें दिन का कलेक्शन करीबन 11 करोड़ रहा. इस तरह से ये फिल्म करीबन अब तक 399.6 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. यानी कि ओवरऑल ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.


 



 


'ओएमजी 2' का 12वें दिन का कलेक्शन
अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' का 12वें दिन का कलेक्शन काफी ज्यादा कम है. खबरों की मानें को ओएमजी 12वें दिन महज 3 करोड़ का कलेक्शन हुआ. इस तरह से ये फिल्म अभी तक कुल 120 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.


 



 


दोनों एक साथ हुई थी रिलीज
'गदर 2' और 'ओएमजी 2' दोनों ही फिल्में एक साथ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर साथ में एंट्री मारी तो लेकिन पहले दिन से ही 'ओएमजी 2' पिछड़ती रही. इन दोनों फिल्मों की रफ्तार में 12वें दिन तक काफी गिरावट तो हुई है लेकिन फिल्म भी धीमी रफ्तार से अपनी प्रेजेंस दर्ज करा रही है. वहीं अब इन दोनों फिल्मों की रफ्तार पर थोड़ा और असर पड़ सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हो रही है.