Gadar 2 Sakina Affair: 'गदर' (Gadar) फिल्म में तारा सिंह और सकीना (Sakina) की लव स्टोरी सुपरहिट रही. ये फिल्म जब रिलीज हुई थी तो सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा गए थे. वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है. लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल का दिल सही में पाकिस्तानी एक्टर के लिए धड़क चुका है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का पाक एक्टर के साथ का रोमांटिक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.जानिए अमीषा पटेल और पाकिस्तानी एक्टर की लव स्टोरी के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोमांटिक वीडियो ने खोली पोल
काफी वक्त पहले सकीना (Ameesha Patel) का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में अमीषा पटेल यानी कि आपकी सकीना मशहूर पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग नजर आई थीं. वीडियो में दोनों को रोमांस करते देख अफेयर की खबरें आने लगी थीं. इस वीडियो में अमीषा पटेल फिल्म 'क्रांति' के गाने 'दिल में दर्द सा' में एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखे.


 



 


एक्ट्रेस ने खुद बताया था सच
ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें हर तरफ तैरने लगीं. लेकिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते अमीषा पटेल ने कहा था- 'मैंने भी इस तरह की कई रिपोर्ट्स पढ़ी हैं. ये पूरा मामला बहुत ही हास्यासपद है. मैं कई साल बाद अपने दोस्त से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी. इसके साथ ही अमीषा ने कहा कि हम दोनों एक इवेंट में बहरीन में मिले थे. तभी ये वीडियो शूट किया था. अब्बास को 'क्रांति' फिल्म का ये गाना बहुत पसंद है इसलिए इसी गाने पर वीडियो शूट किया था.' 


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं