Gadar 2 OTT Release: 'गदर 2' फिल्म थियेटर में धमाल मचा रही है.फिल्म की तूफानी रफ्तार ने सभी के होश उड़ा दिए हैं और उन लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है जो आउटडेटेड कहकर इस फिल्म पर कटाक्ष कर रहे थे. फिल्म को रिलीज हुए महज 4 दिन हुए हैं और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म थियेटर के बाद जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.जानिए 'गदर 2' (Gadar 2) को कब और कहां पर ओटीटी पर रिलीज किए जाने की सुगबुगाहट हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की चर्चा
'गदर 2' फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन ने भूचाल ला दिया है. ऐसे में फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना है ये तय नहीं किया है. हालांकि कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम सामने आ रहा है.


 


 



 


ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'गदर 2'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर 2' ओटीटी पर सिनेमाघर में रिलीज होने के करीबन एक महीने बाद ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैं. हालांकि इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. 


 



 


डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं थे तैयार
सनी देओल ने हाल ही में 'गदर 2' फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म को लेकर कई खुलासे किए. सनी देओल ने 'द कपिल शर्मा शो' में कहा था- 'गदर: एक प्रेम कथा फिल्म को कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल रहा था. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने और ऑडियंस के मिले रिस्पांस ने सभी कुछ बदलकर रख दिया. जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो इंडस्ट्री में सभी लोग हैरान रह गए. आपको बता दें, 'गदर एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं. जिसके बाद 'गदर 2' थियेटर में रिलीज हुई'.