Shahrukh Khan Gauri Khan: इन दिनों  नेटफ्लिक्स पर हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives of Bollywood Wives) के हर ओर चर्चे हैं. इस वेब सीरीज बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की हाई-प्रोफाइल लाइफ दिखाई गई है. लेकिन इसी वेब सीरीज में एक ऐसा भी खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां,  शो के दूसरे सीजन में इस बार करण जौहर भी नजर आए और उन्होंने बताया कि पैंडेमिक में जब शाहरुख घर बैठ गए थे तो सिर्फ गौरी खान ही थीं जो पैसा कमा रही थीं. जिसका मतलब है कि पैंडेमिक के दौरान खान परिवार में सिर्फ गौरी ने ही पैसे कमाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण का खुलासा


'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है, जिसे लोग पिछले सीजन से भी ज्यादा मजेदार मान रहे हैं. आपको बता दें, पहले सीजन में महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे और नीलम कोठारी जैसी सेलेब वाइफ के लाइफस्टाइल की एक झलक देखने को मिली थी. लेकिन इस बार कई और सितारों को इस वेब सीरीज में जोड़ा गया है और उन सितारों में से एक नाम है करण जौहर का. करण ने इस सीरीज में ऐसा खुलासा किया कि हर कोई जानकर हैरान रह गया. सीरीज के स्पेशल सेगमेंट में इस बात का पता चला कि कोविड -19 महामारी के दौरान शाहरुख के परिवार में गौरी एकमात्र कमाने वाली सदस्य थीं.


इकलौती कमाने वाली सदस्य


करण जौहर ने इस सीरीज में कहा कि शाहरुख ने उनसे बताया'जब से हम इस कॉविड पेंडेंमिक में गए हैं, इस घर में पूरे परिवार में पैसा कमाने वाली मेंबर अकेली गौरी हैं.' शाहरुख ने आगे ये भी कहा कि उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट ने उन्हें फोन किया था और कहा था कि तुम अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते? वह घर की इकलौती प्रोफिट देने वाली मेंबर हैं.' शाहरुख की इस बात पर रिएक्शन देते हुए गौरी ने कहा, ‘उन्हें ये सब बातें कहना पसंद है. वह मुझे थोड़ा प्रमोट (हाइप) करना पसंद करते हैं.’


शाहरुख की फिल्में


वहीं शाहरुख की बात करें तो, किंग खान चार साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 25 जनवरी 2023 को उनकी फिल्म 'पठान' रिलीज के लिए तैयार है. वह इस फिल्म में  जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा शाहरुख की जून 2023 में 'जवान' और दिसंबर 2023 में राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी रिलीज होगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर