Geeta Basra and Harbhajan Singh: इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जिनका दिल एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर को खेलता देख उनके लिए धड़क उठा और फिर शादी करके इन्होंने अपने रिश्ते को एक नाम भी दिया. इस लिस्ट में एक्ट्रेस गीता बसरा का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने कई दमदार फिल्म में यादगार रोल किए. ऑनस्क्रीन खूब इश्क भी फरमाया लेकिन रीयल लाइफ में वो क्रिकेटर पर फिदा हुई और फिर कई साल डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने में गीता को देख हार बैठे थे दिल
गीता बसरा एक एक्ट्रेस हैं और गाने ‘वो अजनबी’ में हरभजन सिंह ने उन्हें पहली दफा देखा था. तब उनसे काफी इम्प्रेस हुए थे या य उन्हें पसंद करने लगे थे. इसके बाद हरभजन ने उनके बारे में पता किया. कहा जाता है कि हरभजन सिंह ने कहीं से गीता बसरा का नंबर भी अरेंज किया और उस नंबर पर मैसेज भी कर दिया था. लेकिन गीता ने उसका कोई रिप्लाई नहीं किया. 



इतना ही नहीं हरभजन ने गीता बसरा को मैच तक देखने का इन्विटेशन दिया था. लेकिन गीता मैच देखने भी नहीं पहुंची थीं. बाद में गीता ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि उस वक्त उनका पूरा फोकस उनके करियर पर था लिहाजा वो किसी तरह के रिलेशनशिप के चक्कर में उस वक्त नहीं पड़ना चाहती थीं. 


दोस्तों ने की थी हरभजन की सिफारिश
भले ही गीता हरभजन को नहीं जानती थीं लेकिन उनके दोस्त जो उन्हें जानते थे उन्होंने गीता के आगे हरभजन की सिफारिश की थी. उनका कहना था कि वो एक अच्छे लड़के हैं लिहाजा गीता को उनके बारे में सोचना चाहिए. फिर भी गीता ने हां कहने में पूरे एक साल का वक्त लिया. जिसके बाद दोनों ने 8 साल तक एक दूसरे को डेट किया. और फिर शादी कर घर बसा लिया. आज दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.