Govinda Health Update: गोली लगने के बाद गोविंदा (Govinda) से मिलने वालों का अस्पताल में आना जाना लगा है. गोविंदा के भाई, कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा और एक्टर की बेटी टीना आहूजा अपने पिता से अस्पताल मिलने पहुंचीं, और उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. इस बीच गोविंदा के डॉक्टर अग्रवाल ने गोविंदा की सेहत को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. इन्होंने बताया कि एक्टर को टांके आए हैं और अभी वो फिलहाल अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8-10 टांके लगे
क्रिटी केयर अस्पताल के डॉक्टर अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए गोविंदा की सेहत से जुड़ा हेल्थ अपडेट दिया. इन्होंने कहा- 'फिलहाल गोविंदा बेहतर हैं. उन्हें 8-10 टांके आए हैं. जब डॉक्टर से पूछा गया कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी तो इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हो सकता है कि दो दिन में. ये टांके घुटने से दो इंच नीचे लगे हैं. लेकिन उन्हें ज्यादा पैरों पर जोर नहीं देना है. रिकवरी में 3-4 हफ्ते लग सकते हैं.'


 



बदहवास हाल में गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंचीं बेटी टीना, उदास चेहरा और साफ दिखी टेंशन


 


कीर्ति कुमार- वो ठीक हो जाए 
वहीं गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'वो ठीक हो जाए तो आज शाम को ही घर चला जाए. इतना होपफुल तो हैं ही. पैर के अंगूठे में गोली लगी है. वो जा रहा था और अपना रिवॉल्वर साफ कर रहा था, तभी ये हादसा हो गया. हाथ से रिवॉल्वर गिर गई नीचे और अचानक गोली चल गई. वो इंप्रूव कर रहा है.' गोविंदा के भाई के अलावा कृष्णा अभिषेक ने भी अपने मामा को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. हालांकि कृष्णा तो नहीं, लेकिन उनकी वाइफ कश्मीरा अपने मामा ससुर का हाल चाल लेने अस्पताल जरूर पहुंची थीं.


 


'मैं ठीक हूं, गोली निकाल दी गई है...' कांपती आवाज में बोले गोविंदा, 'गुरु की कृपा से बच गया'



 


 



 


 


जल्द ठीक हो जाएंगे मामा
कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इंस्टा  पर मामा गोविंदा को लेकर पोस्ट किया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. कृष्णा ने लिखा- 'मामा अभी ठीक हैं. आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. उम्मीद करता हूं कि बस उनकी रिकवरी जल्दी हो. अपनी दुआओं में उन्हें जरूर रखना आप.' 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.