Govinda Makeup Artist Ramesh Nohate Died: गोविंदा से जुड़ी बुरी खबर है. एक्टर का सालों से मेकअप करते आ रहे उनके करीबी मेकअप आर्टिस्ट रमेश नोटाहे (Ramesh Nohate) की मौत हो गई है. नोहाटे एक्टर के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए थे और कई उनके कई बेहतरीन किरदारों का मेकअप इन्होंने ही किया था. रमेश नोहाटे के निधन की पुष्टि गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने की. मेकअप आर्टिस्ट लंबे वक्त से दिल से संबंधित बीमारियों से घिरे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुई थी एंजियोप्लास्टी
गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि रमेश जी को दिल से संबंधित की बीमारियां थीं. यहां तक कि उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. लेकिन दुर्भाग्यवश वो हमारे बीच नहीं रहे. मैं उन्हें आंखें फिल्म से जानता हूं. लेकिन वो गोविंदा के साथ उससे पहले से जुड़े हैं. रमेश जी का गोविंदा के आइकॉनिक्स लुक के लिए कंट्रीब्यूशन हमेशा याद रखा जाएगा.


 



कई मेकअप आर्टिस्ट के रहे इंस्पिरेशन
नोहाटे की मौत से ना केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी है बल्कि बाकी मेकअप आर्टिस्ट भी शॉक में है. राकेश ने ना केवल गोविंदा के मेकअप किया बल्कि और सितारों के साथ भी काम किया है. राकेश का काम करने का तरीका और उनके किरदार की डिमांड की तरह मेकअप की वजह से वो कई मेकअप आर्टिस्ट के लिए इंस्पिरेशन बन चुके थे. यहां तक कि जून 2023 में उन्हें दादा साहेब फालके आइकॉनिक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 


 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.