Anari Film: 30 साल पहले अनाड़ी (Anari) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी. इस फिल्म में साउथ एक्टर वेकेंटेश डग्गुबाती (Daggubati Venkatesh) ने अपनी मासूमियत और चेहरे से लोगों के दिलों को जीत लिया था. फिल्म में एक्टर के साथ करिश्मा कपूर लीड रोल में थी. फिल्म में करिश्मा (Karisma Kapoor) और वेकेंटेश की जोड़ी भी लोगों के दिलों में बस गई थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में वेकेंटेश की जगह गोविंदा कास्ट होने वाले थे लेकिन उनके एक फैसले ने साउथ के इस एक्टर की किस्मत चमका दी. जानिए इस फिल्म से जुड़ा ये किस्सा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 
'चंटी' की रीमेक थी अनाड़ी
बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि 'अनाड़ी' (Anari) फिल्म तेलुगू फिल्म 'चंटी' की रीमेक थी. इस फिल्म में वेकेंटेश और करिश्मा के अलावा राखी गुलजार, सुरेश ओबेरॉय और गुलशन ग्रोवर के अलावा कई सितारे थे. फिल्म को मुरली मोहना राव ने निर्देशन किया था. ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी और जबरदस्त कलेक्शन किया था.


 



 


पहली पसंद थे गोविंदा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स पहले वेकेंटेश (Daggubati Venkatesh) के साथ नहीं बनाना चाहते थे. वो चाहते थे कि इस फिल्म में गोविंदा करिश्मा के अपोजिट हों. इसी वजह से गोविंदा को पहले इस रोल के लिए अप्रोच किया लेकिन एक्टर ने मना कर दिया और फिर ये फिल्म वेकेंटेश की झोली में आई.


28 साल बाद हिंदी सिनेमा में की वापसी
इसके बाद मेकर्स ने रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ वेकेंटेश को लेकर 'तकदीरवाला' फिल्म बनाई. ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही. इस फिल्म के बाद करीबन 28 साल बाद सलमान खान के साथ बॉलीवुड में 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से वापसी की. लेकिन फिल्म डिजास्टर साबित हुई. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल थीं.