Sharmin Segal Gets Trolled: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. सीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. इन 25 दिनों में सीरीज ओटीटी के ट्रेंडिंग फिल्मों और सीरीज में अपनी जगह बनाए हुए हैं. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें 'हीरामंडी' के स्टार्स इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसमें शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा साथ नजर आ रही हैं. ये वीडियो न्यूज18 शोशा के साथ तीनों के साथ बातचीत के दौरान का है, जो इस समय रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो को लेकर शर्मिन सहगल को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, जिनका कहना है कि एक्ट्रेस का बिहेवियर बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. 



शर्मिन ने संजीदा को बताया ‘आउटसाइडर’?


हालांकि, इसी बीच शर्मिन अपने मामां और निर्माता भंसाली को लेकर अपनी बात रखती नजर आती हैं. शर्मिन कहती हैं कि परफेक्शनिस्ट, भंसाली के बारे में बताने के लिए एक बेहद ही बेसिक सा वर्ड है. ये ऐसा शब्द है जिसका यूज एक बाहरी इंसान ही कर सकता है, जिसने कभी उनके साथ काम नहीं किया या कभी सेट पर उनके डायरेक्शन को नहीं देखा. मुझे लगता है उनका काम इससे बहुत ज्यादा है. शर्मिन का बयान नेटिजन्स को पसंद नहीं आया. उनको एक्ट्रेस का ये रवैया "अपमानजनक" लगा. उनका दावा है कि शर्मिन ने संजीदा को टोकते हुए उन्हें ‘आउटसाइडर’ तक बता दिया.