नई दिल्ली: एक ऐसा बॉक्स है जो लोगों की विश पूरी करता है. यह बॉक्स किसी की भी 7 विश पूरी कर सकता है लेकिन उसके बदले में एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. यह कीमत आपको पैसे से नहीं देनी होती बल्कि यह कीमत है आपके किसी करीबी की मौत. दरअसल, हम यहां नई हॉलीवुड फिल्म 'विश ऑपन' की बात कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को 'एनाबेल' जैसी हॉरर फिल्म के निर्माता द्वारा बनाया गया है. फिल्म को जॉन आर. लेओनेटी ने डायरेक्ट किया है. 'विश अपॉन' में जोइ किंग, की होंग ली, सिडनी पार्क, एलिसाबेथ रोह्म और रेयान फिलिप लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी एक टीनेज लड़की जोई किंग की है. उसके दोस्त उसे अक्सर चिढाते हैं और पसंद नहीं करते. 



वह दोस्त न होने के कारण काफी परेशान होती है और एक दिन अचानक उसे एक जादूई बॉक्स मिलता है. यह बॉक्स उसकी 7 विश पूरी करेगा. इससे उसको फायदा तो होगा लेकिन शायद वह नहीं जानती कि उसे इसके बदले में एक बड़ी कीमत चुकानी होगी. विश बॉक्स में एक बूरी आतमा के कारण वह जैसे-जैसे विश करती है उसके बदले में उसे अपने किसी करीबी को खोना पड़ता है. इस फिल्म में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह किस तरह से इस विश बॉक्स से पीछा छुड़ाती है. फिल्म में हॉरर और सुपरनेचुरल दोनों ही मसाले हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें