Honey Singh and Shalini Talwar Divorce: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh ) और शानिली तलवार (Shalini Talwar) की 10 साल पुरानी शादी अब खत्म हो गई है. हनी सिंह और शालिनी तलवार 23 जनवरी, 2011 को दिल्ली स्थित एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी इतनी सीक्रेट थी की तीन साल बाद दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में आई थीं. अब शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए पिछले साल तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि शानिली ने तलाक के बदले 10 करोड़ रुपये मांगे लेकिन उन्हें उससे कम ही मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के कुछ साल बाद दिक्कतें शुरू 


कोरोना वायरस के दौरान शालिनी ने पूर्व पति हनी सिंह पर मारपीट-घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं से नाजायज संबंध होने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने अब हनी सिंह और शालिनी के तलाक पर मुहर लगा दी है. हनी सिंह से अलग होने के एवज में शालिनी ने करीब 10 करोड़ रुपये की डिमांड की थी, लेकिन उन्हें 1 करोड़ रुपये से ही संतोष करना पड़ा. ये पैसे उन्हें चेक के रूप में सील्ड लिफाफे में दिए गए. हनी सिंह और शालिनी करीब 20 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 2011 में शादी के कुछ साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. 



नाजायज संबंध का आरोप 


शालिनी ने अपने ससुर और हनी सिंह के पिता पर भी उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. अपने एफआईआर में उन्हें हनी सिंह के पूरे परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए शालिनी ने दावा किया कि शादी के बाद भी अन्य महिलाओं के साथ उनके नाजायज संबंध थे. शालिनी ने साल 2021 में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी. इसके साथ ही उन्होंने हनी सिंह से मुआवजे के तौर पर करीहब 10 करोड़ रुपये की मांग की थी. दोनों की मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही हुई थी. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर