Hrithik Roshan Saba Azad: ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी कई लोगों की फेवरेट बन चुकी है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है. लेकिन अक्सर ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा को साथ में स्पॉट किया जाता है. कई फैंस तो ऐसे भी हैं जो इन दोनों की शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक-सबा का हॉलीडे


क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे घूमने के लिए गए हैं. कुछ स्टार्स अकेले, तो कुछ अपने पार्टनर के साथ तो वहीं कुछ फैमिली के साथ अपने नए साल को एंजॉय करना चाहते हैं. ऋतिक और सबा (Saba Azad) भी अपने वैकेशन को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल फोटो को जरूर देखें...



बच्चों के साथ क्लिक करवाई फोटो


इस फोटो में ऋतिक और सबा के साथ एक्टर के बच्चों को भी देखा जा सकता है. ऋतिक रोशन के दोनों बेटे रिहान और रिदान भी इस कपल (Couple) के साथ हॉलीडे का मजा लूट रहे हैं. हालांकि कई लोगों को इस बारे में जानकर जोर का झटका जोरों से लगा है कि ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड और बच्चों के साथ वैकेशन मना रहे हैं. इस फोटो में सभी के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है. बर्फीली डेस्टिनेशन पर सभी ने छाता लेकर कैमरे के सामने पोज दिया.


वायरल होने लगी तस्वीर


इस फोटो को ऋतिक रोशन ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. ऋतिक ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि मैरी क्रिसमस ब्यूटीफुल पीपल. ऋतिक के इस पोस्ट पर अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिल रही है. जहां कुछ फैंस इस फोटो को देखकर खुश हैं तो वहीं कुछ लोग गर्लफ्रेंड के साथ अपने बच्चों को ले जाने के लिए ऋतिक को ट्रोल कर रहे हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं