ज़ी मीडिया ब्यूरो/रामानुज सिंह
मुंबई
: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन और उनकी अलग रह रही पत्नी सुजैन खान के बीच कानूनी रूप से तलाक हो गया है। मुंबई की एक परिवार कोर्ट से तलाक की मंजूरी दी। एक साल पहले ही दोनों ने अपने वैवाहिक संबंध खत्म करने की घोषणा की थी।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋतिक के वकील मृणालिनी देशमुख ने कहा, कोर्ट ने दोनों के बीच तलाक को मंजूरी दे दी है। यह आपसी सहमति के आधार पर तलाक था। ऋतिक और सुजैन का विवाह 14 वर्ष पहले हुआ था और इनके दो बच्चे है। इन्होंने आपसी सहमति से तलाक के लिए इस साल अप्रैल में कोर्ट में आवेदन किया था। दोनों के बीच तलाक की शर्तो के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।


पिछले साल 14 दिसंबर को बॉलीवुड की इस लोकप्रिय दंपत्ति ने वैवाहिक संबंध को खत्म करने की फैसला किया था। अपने बयान में 40 वर्षीय अभिनेता ऋतिक ने कहा था कि सुजैन ने यह संबंध समाप्त करने का निर्णय किया है। ऋतिक की तरह ही बॉलीवुड के एक अन्य परिवार से संबंध रखने वाली सुजैन ने संबंध विच्छेद को अपना निजी फैसला बताया था।


उन्होंने कहा था, हम दो लोग हैं जो एक-दूसरे का सम्मान और ख्याल रखते हैं और हमने अपनी पसंद व्यक्त की है। हम दो शानदार बच्चों के माता-पिता है और हमारी जिम्मेदारी उनकी सुरक्षा और देखभाल करने की है। इसे कोई बदल नहीं सकता। गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन की चार सालों के संबंध के बाद साल 2000 में विवाह हुआ था। इनके दो बच्चे हैं।