War 2 Film: साल 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. एक्शन और जबरदस्त कहानी के तड़के ने फिल्म को फैंस की पसंदीदा फिल्म बना दिया था. इस फिल्म की सक्सेस के बाद 'वॉर 2' फिल्म भी जल्द आने वाली है. लेकिन इस फिल्म से जुड़ा ऐसा अपडेट आया है जिसे जानने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि 'पठान' की सक्सेस को भुनाने के लिए मेकर्स ने ऐसा तोड़ निकाला है जो फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा देगा. खबरों की मानें को 'वॉर 2' (War 2) में बॉलीवुड के 'पठान' के साथ-साथ टाइगर भी देखने को मिलेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ही फिल्म में ऋतिक, सलमान और शाहरुख
खबरों की मानें तो 'वॉर 2' (War 2) में ऋतिक रोशन के अलावा सलमान खान और शाहरुख खान भी नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो स्पाई यूनिवर्स के मेकर्स 'पठान' की सक्सेस को भुनाने के लिए 'वॉर 2' पर जल्द काम करना शुरू कर देंगे. खास बात है कि यश राज फिल्म्स की तरफ से पहले ही ये अनाउंस कर दिया गया था कि 'पठान' इसी यूनिवर्स का हिस्सा है. ऐसे में पठान और टाइगर को एक साथ स्क्रीन पर देखना किसी क्लासिक फिल्म से कम नहीं होगा.


 



 



 



 


'वॉर 2' की स्क्रिप्टिंग हुई पूरी


खबरों की मानें तो स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'वॉर 2' की स्क्रिप्टिंग पूरी हो गई है. सलमान खान की 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म स्पाई यूनिवर्स के क्रॉस ओवर को आगे बढ़ाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का केमियो होगा. वहीं 'वॉर 2' में सभी 5 फिल्मों का क्रॉस ओवर होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को इस तरह से लिखा गया है कि सभी फिल्मों के कनेक्शन जुड़ जाए. 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन का आना तो लगभग तय है कि लेकिन टाइगर श्रॉफ के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है. 


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे