Ilaiyaraaja Daughter Bhavatharini Passes Away: साउथ इंडस्ट्री से एक दुख भरी खबर सामने आ रही हैं. साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने संगीत निर्देशक इलैयाराजा की बेटी और प्लेबैक सिंगर भवतारिनी का 25 जनवरी को निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि सिंगर काफी लंबे सम ये कैंसर जैसी बीमारी से जंग लड़ रही थी, जो हार गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने लिवर कैंसर था, जिसके इलाज के लिए सिंगर को श्रीलंका भी ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. 


प्लेबैक सिंगर भवतारिनी हमेशा अपने गानों के लिए जानी जाती थी और अपनी भावपूर्ण प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लेती थीं. सिंगर काफी समय से कैंसर से जूझ रही थीं, जिसके बाद आज गुरुवार शाम करीब 5 बजे सिंगर का श्रीलंका के अस्पताल में निधन हो गया. उनके पार्थिव शरीर को 26 जनवरी को चेन्नई लाए जाने की उम्मीद है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. हाल ही में इलैयाराजा के दोस्त और एक्टर-फिल्म निर्माता भारतीराजा ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझी की. 


सिंगर के निधर से शोकाकुल हुई इंडस्ट्री

 

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपने प्रिय मित्र को कैसे सांत्वना दूंगा. भवतारिनी की मृत्यु हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है'. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद पूरी साउथ इंडस्ट्री शोकाकुल है. भवतारिनी की उम्र महज 47 साल थी. उनकी अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है. भवतारिनी ने तमिल गाने 'मयिल पोला पोन्नु ओन्नु' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था, जो 'भारती' से है. बता दें, वो कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा की बहन हैं. 


सिंगर को इंडस्ट्री दे रही श्रद्धांजलि

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने उनके निधन पर अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में चिन्मयी श्रीपाद ने भी भवतारिनी को याद करते हुए लिखा, 'भवतारिनी इलियाराजा उन सबसे अच्छे लोगों में से एक थीं जिन्हें मैं जानती थी. सुरक्षित सफर, प्यारी लड़की. मैं राजा सर, कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा को शक्ति देने की कामना और प्रार्थना करती हूं. ये बहुत हृदयविदारक है'.