Bollywood Marriage: बॉलीवुड में यूं तो रिश्तों और रोमांस की अफवाहें ज्यादा उड़ती हैं. हकीकत कम होती है. लेकिन इसके बावजूद कई बार सेलिब्रिटी अपनी निजी जिंदगी को सिर्फ खुद तक ही सीमित रखना पसंद करते हैं. इस चकाचौंध भरी दुनिया में वे अपनी लव लाइफ को छुपाए रहते हैं. खास तौर पर एक्ट्रेस क्योंकि खास तौर पर फैन्स तथा मीडिया उनके बारे में लगातार जानना चाहते हैं. हालांकि इन दिनों अभिनेत्रियां पहले से कहीं अधिक खुली हैं, इसके बावजूद कई ऐसी हैं जिन्हें निजी जिंदगी को निजी ही रखने पर जोर दिया. मीडिया उनके रोमांटिक संबंधों के बारे में अटकलें लगाता रहा. परंतु उन्होंने तब तक स्वीकार नहीं किया, जब तक या तो उन्होंने शादी नहीं कर ली या फिर प्रेग्नेंट नहीं हुईं. एक नजर ऐसी ही एक्ट्रेसों पर...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलियाना डिक्रूजः एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने जब सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी (Ileana D'Cruz Pregnant) की घोषणा की, तो काफी बातें हुईं. उन्होंने होने वाल बच्चे के पिता की छिपाकर रखी है. हालांकि हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिख रहे व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं कहा. लोग उसे मिस्ट्री मैन बता रहे हैं.


परिणीति चोपड़ाः एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को लंबे समय तक छुपा कर रखा. लेकिन जब बात शादी तक पहुंची और दोनों ने एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई, तब अपना प्यार सबके सामने कबूल किया.


रानी मुखर्जीः रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee) ने यशराज फिल्म्स के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की कई फिल्मों में काम किया, परंतु उनके साथ रिश्ते पर कभी बातन नहीं की. आखिरकार दोनों ने चुपचाप विदेश में शादी और तब इस बात की पुष्टि हुई कि दोनों रिलेशनशिप में थे. आदित्य की यह दूसरी शादी थी.


सोनम कपूरः सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लंदन में रहने वाले बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ अपने रोमांस को शादी तक छुपाए रखा. दोनों की शादी की अचानक घोषणा ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.


नेहा धूपियाः नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) हमेशा अच्छे दोस्त की तरह सामने आए और शादी से पहले अपने रिश्ते को उन्होंने गुप्त रखा. दोनों ने आनन-फानन में शादी से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. शादी के समय नेहा प्रेग्नेंट थीं. हालांकि शुरुआत में उन्होंने इसका खंडन किया.


रिश्ते पर खामोशीः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी हमेशा अपने रिश्तों के बारे में चुप्पी साधे रखी. अरबाज खान से तलाक के बाद मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते सार्वजनिक हैं, लेकिन वह इस पर बात नहीं करती हैं. इसी तरह दिशा पटानी ने भी लंबे समय तक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. अब दोनों अलग हो चुके हैं.