Ira Nupur Udaipur Wedding: आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की उदयपुर शादी के इनसाइड वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. नुपुर और आयरा के मेहंदी फंक्शन के बाद पजामा पार्टी हुई. इस पजामा पार्टी में नुपुर शिखरे ने शाहरुख खान के लुंगी डांस गाने पर इतना जोरदार डांस किया कि वीडियो पल भर में वायरल हो गया. इस वीडियो में नुपुर के साथ कई और लोग फ्लोर पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लुंगी पहनकर नाचे नुपुर
इस वीडियो में नुपुर शिखरे कई लोगों के साथ डांस फ्लोर पर लुंगी उठाकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. नुपुर ने ऊपर व्हाइट कलर का शॉर्ट कुर्ता पहना हुआ है और नीचे लाइनिंग में नीले रंग की लुंगी. इस लुंगी को ऊपर उठाकर नुपुर अपने दोस्तों के साथ मस्ती में चूर डांस करते नजर आ रहे हैं.


 



 


शाहरुख के गाने पर खूब थिरके नुपुर
नुपुर इस वीडियो में शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के फेमस गाने 'लुंगी डांस' पर लुंगी उठाकर खूब नाचते हुए नजर आए. आखिरी में वो खुद ही हंसने लगते हैं. नुपुर का ये मस्ती भरा डांस देखकर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


 



 


आज है संगीत
नुपुर शिखरे और आयरा खान का 9 जनवरी को संगीत फंक्शन है. जबकि 10 जनवरी को दोनों की शादी है. संगीत से पहले इन दोनों ही मेहंदी सेरेमनी हुई और उसके बाद पजामा पार्टी रखी गई. जिसके इनसाइड वीडियो लीक हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद इन दोनों के लिए आमिर खान मुंबई में शानदार पार्टी रखेंगे. जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के आने की उम्मीद है. खास बात है कि नुपुर और आयरा उदयपुर आने से पहले ही 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर चुके हैं. जिसके बाद दोनों ने छोटी सी पार्टी भी रखी थी.