आखिरकार इंतजार पूरा हो चुका है. आमिर खान की बिटिया आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. 10 जनवरी 2024 को कपल उदयपुर में अरावली हिल होटल में शादी की है. यहां इस समय आमिर खान का पूरा परिवार मौजूद हैं. आइए दिखाते है आयरा खान की शादी का पहला वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिश्चन रीति रिवाज से आयरा-नुपुर ने की शादी
शुरुआती खबरों में कहा गया था कि आयरा खान और नुपुर शिखरे मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं है, आमिर खान की बेटी ने नुपुर शिखरे के साथ क्रिश्चन रीति-रिवाजों से शादी की है. जहां वह व्हाइट ब्राइडिल आउटफिट में नजर आईं तो नुपुर ने सूटबूट में खुद को सजाया.



शादी के बाद पहला डांस वीडियो
शादी के बाद नुपुर ने वाइफ आयरा खान के साथ स्पेशल डांस भी किया. जहां दोनों बॉलीवुड गाने पर रोमांटिक डांस करते दिखे. एक दूसरे में खोए कपल की मुस्कान इस वीडियो को और भी खूबसूरत बन रही हैं. इसी  के साथ सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता भी लग गया.



 


मालूम हो, नुपुर शिखरे पेशे से जिम ट्रेनर और कोच हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में आमिर खान से लेकर सुष्मिता सेन के साथ काम किया है. आयरा और नुपुर पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में ही दोनों ने कोर्ट मैरिज की और अब उदयपुर में ग्रैंड शादी.


13 जनवरी को होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन
आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी का रिसेप्शन 13 जनवरी 2024 को होगा. जहां तमाम उद्योगपति और बॉलीवुड सितारे पहुंचेंगे. खुद आमिर खान मेहमानों को न्योता देने के लिए गए थे.