Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान ने आज 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज कर रही है, जिसकी एक खूबसूरत वीडियो सामने आ चुकी हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन कोर्ट मैरिज के पेपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आयरा लाइट कलर के लहंगे में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, आमिर खान के दामाद नुपुर टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे थे. वीडियो में दोनों की शादी में परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके कुछ करीबी दोस्त भी नजर आ रहे हैं. शादी के बाद नुपुर अपने ससुर ससुर आमिर खान के लगे लगते नजर आ रहे हैं. वहां मौजूद सभी लोगों में खुशी का माहौल देखा जा सकता है.



दूल्हा-दुल्हन का लुक


वहीं, अगर आयरा खान और नुपुर शिखरे के लुक्स के बारे में बात करें तो दोनों की कोर्ट मैरिज मुंबई के ताज में हुई. इस दौरान आयरा बिल्कुल दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है और साथ ही ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. दूसरी और नुपुर सिंपल  टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. बता दें, दोनों कपल उदयपुर में दूसरी बार ग्रैंड और रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की है.